पति को केबिन के बाहर बिठाकर बॉस से चुदी सविता भाभी

65

एक खास दिन सविता भाभी के पति अशोक का ऑफिस जल्दी छूट गया. इसलिए अशोक ने सोचा कि क्यों ना सविता को उसके ऑफिस से पिक अप करके डिनर के लिए साथ चला जाए. वह सविता को फोन लगाकर पूरा प्लान बताता है. सविता भी खुश होकर उसे अपने ऑफिस बुलाती है.

जब अशोक सविता के ऑफिस पहुंच जाता है तब वहां के सिक्योरिटी गार्ड के मन में ख्याल आता है, “अच्छा तो यह है सविता भाभी के पति. पर बेचारे को तो पता ही नहीं कि उसकी बीवी ऑफिस में क्या गुल खिलाती है.”

खैर, अशोक ऑफिस में आकर बॉस के केबिन के बाहर बैठ जाता है. इधर अंदर केबिन में बॉस मिश्रा जी सविता भाभी को चुदाई के लिए छेड़ने लगता है. इस पर सविता उसे बताती भी है कि बाहर उसका पति इंतजार कर रहा है; उसे जल्दी जाना है. पर मिश्रा जी बोलते हैं कि आपके पति को ज्यादा इंतजार नहीं कराऊंगा.

ऐसा बोलकर वह सविता भाभी के बड़े दूध पर टूट पड़ता है. साथ में अपना लंड भी सविता के हाथ में देता है. मिश्रा जी सविता भाभी को रोज चोदने का अपना रूटीन कैसे छोड़ते भला?

अब सविता क्या करेंगी? क्या वह मिश्रा जी के साथ केबिन में चुदाई करने का रिस्क उठाएगी जबकि उसका पति केबिन के ठीक बाहर बैठा है? और ऑफिस के बाकी मेंबर्स और शालिनी क्या करेंगे? क्या वह सविता को उसकी एक्स्ट्रा ड्यूटी निभाने में मदद करेंगे?

जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram button