सविता भाभी ने पति के चाचा के साथ निभाया बहू का फर्ज!

70

सविता भाभी के पति अशोक के अंकल कुणाल कुछ दिनों के लिए उनके घर मेहमान आए थे. तो क्या इसका मतलब यह है की सविता भाभी के शोभा और तरुण वरुण इन जुड़वा भाइयों के साथ वाली चुदाई कारनामों पर रोक लगेगी? अजी नहीं!

कुणाल चाचा के घर आने की बात सुनकर ही सविता एक्साइटेड हो जाती है. रात को वह याद करने लगती है कि पिछली बार जब वह घर आए थे तब उस दिन क्या क्या हुआ था! सोचकर वो अपनी चूत सहलाने लगती है.

जब चाचा पिछली बार घर आए थे तब सविता भाभी का चक्कर रोहित से चल रहा था. अशोक ऑफिस में था. दोपहर के खाने के बाद चाचा सोने के लिए चले जाते हैं और सविता अपने कमरे में साफ सफाई करने लगती है. तभी बेड के नीचे से रोहित की अंडरवियर उसे मिल जाती है जो कि उस रात गुम हो चुकी थी.

उसकी अंडरवियर देखकर सविता उस रात के बारे में सोचने लगती है. उस रात सविता भाभी ने पहली बार पति से बेवफाई की थी. वह रोहित से नंगी चुदी थी. ऐसा सोचकर ही सविता की चूत पानी छोड़ने लगी. उसके निपल्स कड़क हो गए. उसकी पेंटी गीली हो चुकी थी तो वह पहले अपनी साड़ी उतार देती है और फिर जोर-जोर से रोहित का नाम लेकर हस्तमैथुन करने लगती है.

पर इधर आवाज से चाचा की नींद खुल जाती है और वह सविता के कमरे में झांकते हैं तो अपनी बहू को किसी और का नाम लेकर ऑर्गेज्म पर आते देख सन्न रह जाते है. अब आगे क्या होता है?

जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram button