बेटे को शादी के लिए तैयार करने के लिए अंकल ने उसे सविता भाभी के पास भेजा

122

कुणाल अंकल का बेटा आयुष शादी करने के लिए मना कर रहा था. अच्छी-अच्छी खूबसूरत लड़कियों के रिश्ते उसने ठुकरा दिए थे. इससे परेशान होकर अंकल सविता भाभी की मदद लेने के लिए उसे फोन लगाते हैं. कुछ बरसों पहले अंकल ने अपनी इस सविता बहू की जमकर चुदाई की थी. उन्हें अच्छी तरह से पता था की सविता किस तरह की चुदक्कड़ औरत है.

अगर कुछ दिन आयुष उनके घर बिताता हैं तो हो सकता है कि उसका भी सविता भाभी को देखकर शादी करने का मन बन जाए. यही सोचकर अंकल उसे सविता भाभी के घर भेज देते हैं.

पहली नजर में ही आयुष सविता भाभी की खूबसूरती देखकर दंग रह जाता है. अब जबकि आयुष उनके घर रहने लगा है तब सविता किस तरह से शादी के लिए उसका मन बनाती है? क्या वह भी अंकल की तरह उनके बेटे से भी चुदती हैं?

इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram-button-2