गदराया बदन हॉट भाभी ने लड़के के साथ किया उत्तेजक रोमांस और सेक्स

81

गदराया बदन हॉट भाभी को लड़के के साथ उत्तेजक रोमांस और सेक्स करते हुए देखें इस इंडियन बीएफ में. वीडियो के शुरुआत में ही लड़का और भाभी दोनों बारिश में किसिंग कर रहे हैं. बारिश में दोनों का बदन भीग गया है. भाभी की शर्ट की बटन खुल गई है जिससे उसके बड़े बड़े बूब दिख रहे हैं.

बरसात में चुम्मा चाटी की आग लगाने के बाद भाभी उसे लेकर घर के अंदर चली जाती हैं. उसने नीचे सिर्फ पेंटी पहनी है. घर के अंदर आते ही भाभी लड़के के कपड़े उतारती है और उसके निप्पल चुमती है.

फिर लड़का भाभी के शर्ट के बाकी बटन को खोलकर उसे निकाल देता है. अब वो उसके दोनों बूब्स पर टूट पड़ता है. भाभी की शर्ट उतर जाती है. अब वह सिर्फ पेंटी में है. भाभी पलटकर दीवार से सटकर खड़ी होती है. उसकी पीठ लड़के के सामने है. लड़का उसकी पेंटी नीचे गिरा देता है. भाभी के बड़े बड़े चूतड़ हमारे सामने आते हैं.

अब तो लड़के ने भी अपना लंड बाहर निकाल रखा है. पूरी तरह से नंगी हुई भाभी उसका लंड पकड़कर हिलाने लगती है. फिर भाभी उसे सोफे पर बिठाती है और खुद उसके बदन पर बैठ जाती है. लड़का उसके बड़े चूतड़ों को अपने हाथों का आधार देता है. वाकई, यह इंडियन बीएफ देखने के बाद आपको ऐसी ही किसी भाभी को चोदने का बड़ा मन करेगा.