मिडिल क्लास संस्कारी घर की बहुओं ने किया हॉट लैसबियन रोमांस

47

मिडिल क्लास संस्कारी घर की बहुओं को हॉट लैसबियन रोमांस करते हुए देखे इस इंडियन सेक्सी पोर्न वीडियो में. रात के समय बड़ी बहू छोटी बहू के साथ सोफे पर बैठकर बातें कर रही थी. शायद उनके बातें उनके काम जीवन को लेकर थी.

जब बड़ी बहू बातें खत्म कर सोने के लिए अपने कमरे की तरफ जाने लगी तभी छोटी बहू ने उसका पल्लू पकड़कर उसके कंधे से गिराया. फिर ब्रा के ऊपर से जेठानी का बड़ा बूब पकड़कर उसने पीछे से उसे अपने आगोश में लिया. उसने जेठानी के बालों को बाजू में सरकाया और उसकी पीठ और कंधे पर चूमना शुरू किया. इससे जेठानी की चुदासी बढ़ने लगी. उसके स्तन ब्लाउज में ही फुलने लगे. फिर जेठानी पलटी और देवरानी सामने से उसका गला चूमने लगी.

अब तो जेठानी भी हरकत में आ गई. उसने देवरानी की कमीज उतारी. दोनों के स्तन तो आपस में सट ही गए लेकिन साथ में सट गए उनके होंठ भी. अब जेठानी ने देवरानी के सलवार का नाडा छोड़ा और उसे नीचे गिरा दिया. देवरानी सोफे पर बैठ गई.

इधर जेठानी ने भी अपना सलवार छोड़ दिया. अब दोनों बहुएं सिर्फ अंतर्वस्त्रों में थी. इन 2 जोड़ी कपड़ों में ही दोनों हॉट रोमांस करने लगी. मजा आ जाएगा यह इंडियन सेक्सी पोर्न देखकर.