न्यू ज्वाइनर वेदांत ने जमकर की अपनी सेक्सी बॉस सविता भाभी की चुदाई

261

रोज ऑफिस छूटने के बाद अपने बॉस मिश्रा जी से चुदने का फल सेक्सी सविता भाभी को प्रमोशन के रूप में मिला था. अब उसके नीचे 3 लड़कों की नई जॉइनिंग हुई थी. 3 में से दो लड़कों को वह ऑफिस का सारा काम कराने लगाती लेकिन तीसरे लड़के वेदांत से वह अपनी चुदाई की मेहनत कराती. वेदांत भी अपनी सेक्सी बॉस को रोज चोदने को मिलने से बड़ा खुश था. पहले मिश्रा जी सविता को चोदने लगाते थे लेकिन अब सविता भाभी वेदांत को चोदने लगाती.

इन दोनों की चुदाई खत्म ही हुई थी कि सविता भाभी को बड़े साहब का फोन आता है. बड़े साहब अपनी सेक्रेटरी पोजीशन के लिए सविता भाभी का इंटरव्यू लेना चाह रहे थे. बड़े साहब को इंप्रेस करने के लिए वह बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनकर इंटरव्यू के लिएजाती है. कैसा होगा उसका इंटरव्यू? कौन है यह बड़ा साहब? क्या सविता मिश्रा जी की तरह इन्हें भी इंप्रेस कर पाएगी?

इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram-button-2