बॉस से चुदते हुए फोन पर अपने पति से प्रोमोशन की बातें करती सविता भाभी

61

अनगिनत चुदाई और लंड चुसाई के बाद आखिरकार सविता भाभी को बॉस से प्रमोशन मिल ही गया. इसी के लिए वह इतनी मेहनत कर रही थी. अब सविता को अपना केबिन मिलने वाला था. वह अब मिश्रा जी के नीचे काम नहीं करने वाली थी. इसीलिए मिश्रा जी आज उसे जमकर चोद रहे है.

सविता भाभी मिश्रा जी के लंड पर बैठकर चुद रही होती है कि तभी उसके पति का फोन आता है. बीवी को प्रमोशन दिलाने की खुशी में वह उसके बॉस से बात करना चाह रहे थे. सविता फोन मिश्रा जी को पकडाती है. अशोक मिश्रा जी को धन्यवाद देते हैं लेकिन उसे इस बात का पता ही नहीं होता कि उसकी बीवी ठीक इस वक्त मिश्रा जी के लंड पर बैठ चुद रही है.

मिश्रा जी सविता भाभी को चोदते हुए अशोक को बताते हैं कि वह उसे नए काम के लिए तैयार कर रहे हैं इसलिए आज वह थक जाएगी और घर देर से लौटेगी. इस पर अशोक उसे कहता है कि आप उसे अच्छे से थका दो. उसे पता ही नहीं कि वह अनजाने में मिश्रा जी को अपनी बीवी चोदने की खुद परमिशन दे रहा है.

सविता बॉस को यह भी कहती है कि वह उसके केबिन में आकर कभी भी उसकी चुदाई कर सकते हैं. इतना सुनकर खुश होकर बॉस सविता की गांड पकड़कर कुछ जोरदार शॉट्स लगाता है और अपनी सारी मलाई उसकी चूत में ही गिरा देता है.

अब जबकि सविता भाभी मिश्रा जी के अंडर काम नहीं करने वाली थी तो मिश्रा जी उसे चोदने के लिए किस तरह से कोशिशें करेंगे? और तो और अब सविता भाभी के अंडर तीन इंटर्न काम करने वाले थे. उनमें से एक इंटर्न सविता भाभी को पसंद आ गया था. तो क्या उस इंटर्न ने अपनी बॉस सविता भाभी को भी चोदा होगा?

इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram button