सविता भाभी बनी मॉडल – फोटोग्राफर ने सिर्फ फ़ोटो उतारी या और कुछ भी?

37

सविता जैसी हार्डवर्किंग और डेडिकेटेड सेक्रेटरी मिलना मिश्रा जी के लिए बहुत ही सौभाग्यपूर्ण बात थी. शाम को सभी कर्मचारियों के घर जाने के बाद भी सविता मिश्रा जी के साथ ओवरटाइम करती थी. कभी मिश्रा जी का मूड हुआ तो उन्हें ब्लोजॉब देने और उनसे चुदने में भी वो तत्पर रहती. चुदाई के दरम्यान मिश्रा जी ने न जाने कितनी बार सविता की ब्रा तोडी होंगी! जो प्रोमोशन शालिनी को मिलने वाला था उसे खुद हथियाने के लिए सविता अपनी जान के साथ चूत भी लगा रही थी.

एक दिन प्रोमोशन दिलाने के लिए मिश्रा जी सविता को एक एड शूटिंग मैनेज करने का जिम्मा सौंपता हैं. शूटिंग के लिए वर्ल्ड फेमस फोटोग्राफर निक आने वाला होता हैं. क्या सविता उसे भी रिझाने की कोशिश करती हैं? क्या निक सिर्फ सविता की फोटोज उतारता हैं या और कुछ?

जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram button