सविता भाभी ने शोभा और वरुण को बताई अपने कौमार्य भंग की कहानी

67

सविता भाभी अपनी सहेली शोभा और पड़ोसी लड़के वरुण के साथ थ्रीसम सेक्स कर रही थी. सेक्स के बाद वरुण का ऑर्गेज्म निकलने से उन दोनों के मुंह और बूब्स भीग गए थे. दोनों वरुण का लंड चूसते हुए गंदी बातें करने लगती है. शोभा सविता भाभी को पूछती है, “आपने पहली बार किस का लंड लिया था?” इस पर सविता भाभी उन दोनों को अपने कौमार्य भंग की कहानी सुनाने लगती है. वो बताती है कि उसका पहला संभोग उसके चचेरे भाई राज के साथ हुआ और वह भी उसके 18 वे बर्थडे पर!

कुंवारी सविता राज को चाहने लगी थी. उसके के बर्थडे पर पूरी फैमिली नदी किनारे पिकनिक मनाने गई. सविता और राज दोनों नदी किनारे टहलने गए. तभी पैर फिसलकर सविता नदी में गिर जाती है. नॉटी सविता राज को भी अंदर खिंचती हैं. इससे दोनों गीले हो जाते हैं.

फिर दोनों बाहर आते है. सविता अपने गीले कपड़े उतारने लगती है तब उसे ब्रा और बिकनी में देख राज का लंड खड़ा हो जाता है. आगे क्या हुआ होगा? जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram button