प्रेजेंटेशन के दौरान चूत में फंसा वाइब्रेटर शुरू होने से सविता भाभी हुई चुदाई के लिए परेशान

94

सेक्सी सेक्रेटरी सविता भाभी ऑफिस मीटिंग में प्रेजेंटेशन दे रही थी. कसे हुए कपड़े पहन रखने के कारण उसमें से उसके बड़े बड़े उभार झलक रहे थे. आदमियों का ध्यान प्रेजेंटेशन पर कम और उसके बदन पर ही ज्यादा था. इस बात का पता बड़े साहब को भी था. उनको इससे भी अच्छा नजारा दिखाने के लिए उन्होंने सविता भाभी की चूत में डला हुआ वाइब्रेटर शुरू किया. इससे सविता भाभी उत्तेजित हुई और उसके एक्सप्रेशंस कामुकता में बदलने लगे. जब सविता आउट ऑफ कंट्रोल हुई तब बड़े साहब ने उसकी तबियत का बहाना कर मीटिंग खत्म कर दी.

आदमियों के जाने के बाद बड़े साहब सविता भाभी के साथ हो लिए. सविता भाभी बोली, “यह छोटा खिलौना दिन भर मेरी चूत में रहा अब वो असली लौड़ा लेने के लिए तड़प रही हैं.”

आगे क्या हुआ होगा जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.

telegram-button-2