ताश के खेल में अशोक के 4 दोस्तों ने चोदी उसी की बीवी (सविता भाभी)

2486

सविता भाभी को पता चल गया था कि उसके पति अशोक ने अपने दोस्तों के साथ ताश खेलना शुरू कर दिया है. सविता उसे जुआ खेलने के लिए मना करती हैं. लेकिन अशोक बताता हैं कि वो खेल में ज्यादा पैसे नहीं लगाते और सिर्फ मनोरंजन के लिए खेलते हैं.

अपना शक दूर करने के लिए सविता भाभी पति को उसके दोस्तों घर बुलाकर खेलने के लिए कहती हैं. अशोक खुशी खुशी अपने दोस्तों को घर लाता हैं. वो सभी सविता भाभी की हॉट फिगर देखकर उत्तेजित हो जाते है. फिर ताश का खेल शुरू हो जाता हैं और सविता भाभी उन सभी के लिए स्नैक्स और ठंडी बियर परोसती हैं. पर उन सभी ठरकी दोस्तों की नजर खेल पर कम और भाभी के बड़े बूब्स और चूतड़ों पर ही थी. मन ही मन वो सभी उसे चोदने की कल्पना करने लगे.

काफी देर बाद अशोक अपने एक दोस्त को जिसने ज्यादा पी रखी थी; उसे घर छोड़ने के लिए चला जाता हैं. अब घर में सविता भाभी पति के बचे हुए दोस्तों के साथ अकेली थी. ठरकी दोस्त उसे ताश खेलने के लिए बुलाते हैं. पर खेल में वो पैसे नहीं लगाते, बल्कि कुछ और.

तो क्या सभी दोस्त सविता भाभी को चोदने की ख्वाहिश पूरी कर पाएंगे? क्या सविता भाभी अपने ही पति के दोस्तों के साथ अपने ही घर में ताश के टेबल पर गैंगबैंग का मजा लेगी?

इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए देखें पूरा एपिसोड savitabhabhivideos(.) com पर. गूगल पर सर्च करें savita bhabhi videos और पहले ही रिजल्ट पर क्लिक करें.

पहला पूरा एपिसोड फ्री में देखने के लिए निचे दिए हुए टेलीग्राम बटन पर क्लिक करे और चैनल जॉइन करें. इस चैनल को जॉइन करने से आपको सविता भाभी के नए अपलोडेड वीडियोज के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स तो मिलेंगे ही पर साथ में ही मिलेंगी नए ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी.